AtalHind
गुरुग्राम (Gurugram)टॉप न्यूज़

कड़ी मशक्कत के बाद जोहड़ से निकाला युवती का शव

कड़ी मशक्कत के बाद जोहड़ से निकाला युवती का शव

यह घटना पटौदी विधानसभा क्षेत्र के गांव मनियावास की

सुबह मंदिर के पास जोहड़ में दाना डालने गई थी युवती

फतह सिंह उजाला


पटौदी ।
 अलसुबह अपने घर से गांव में ही मंदिर के पास जोहड़ में मछलियों के लिए दाना डालने गई युवती अचानक गहरे गंदे पानी के जोहड़ में फिसल कर गिर गई । अचानक इस प्रकार गहरे जोहड़ में गिर कर डूबने की वजह से युवती की मौत भी हो गई । जब काफी देर तक युवती अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों को बेचैनी हुई तथा उसकी तलाश करते गांव में ही जानकार लोगों से भी पूछताछ की।

इसके बाद में पता चला कि जोहड़ में दाना डालने के लिए गई युवती पांव फिसलने की वजह से जोहड़ में ही गिर गई है । बताया गया है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय वहां आसपास में अन्य कोई भी व्यक्ति नहीं था । युवति की पहचान प्रिया पुत्री राजेश कुमार के रूप में की गई है । जानकारी के मुताबिक गांव मोहनियावास में ही मंदिर के साथ कच्चे रास्ते से से ही युवती जोहड़ में मछलियों को दाना डालने के लिए गई थी । वहां फिसलन होने की वजह से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह सीधे जोहड़ में जा गिरी । इसके बाद पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग को सूचना दी गई । पटौदी दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और इसके साथ ही गुरुग्राम में गोताखोर टीम को भी हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई ।

पटोदी दमकल विभाग से वाहन लेकर चालक बाबूलाल और फायरमैन बिजेंदर, चरण सिंह , साहब राम घटनास्थल पर पहुंचे । इसके बाद में दमकल विभाग के ही कर्मचारियों ने जोहड़ में उतर कर काफी देर तक पानी में डूबी युवती को तलाश किया। काफी देर तक संभावित ठिकाने अथवा जहां युवती के फिसल कर गिरने की संभावना थी वहां और उसके आसपास भी दमकल विभाग के कर्मचारियों के द्वारा पानी में डूबकिया लगाकर युवती को तलाश किया गया । बड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग के ही एक कर्मचारी के हाथ पानी में डूबी युवती का दुपट्टा आ गया। जिससे इसके बाद में रस्सी की सहायता से दमकल विभाग के कर्मचारियों के द्वारा युवती को बिना देरी किए जोहड़ से बाहर निकाला गया।

बाहर निकाल कर बिना समय गवाएं युवती बचाने के प्रयास के दृष्टिगत उसके शरीर से पानी भी निकाला गया , लेकिन तब तक युवती की मृत्यु हो चुकी थी। इस घटना की पटोदी थाना पुलिस को भी सूचना दे दी गई थी और मौके पर पुलिस प्रशासन के साथ-साथ डायल 112 वाहन भी पहुंच चुका था। आवश्यक कारवाई किया जाने के उपरांत पानी में डूब कर मृतक युवती का पोस्टमार्टम करवाया जाने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया । इस दुखद और  असामयिक हादसे के बाद से पीड़ित परिवार के साथ साथ गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

हरियाणा सरकार का दावा, उनके राजस्व रिकॉर्ड में ‘अरावली’ नाम का कोई शब्द नहीं है

atalhind

फरीदाबाद में डंपर चालक की जलकर दर्दनाक मौत

editor

1810 एकड़ जमीन का मुद्दा मनोहर सरकार के लिए बना जंजाल !

atalhind

Leave a Comment

URL