AtalHind
राष्ट्रीय

गुरूग्राम में बेटे ने बुजुर्ग मां को चाकुओं से गोद-गोद कर मौत के घाट उतारा

गुरूग्राम में बेटे ने बुजुर्ग मां को चाकुओं से गोद-गोद कर मौत के घाट उतारा
मां की हत्या किया जाने की यह सनसनी घटना सीसीटीवी में कैद
घटना गुरूग्राम के न्यू कॉलोनी एरिया के शिवपुरी कॉलोनी क्षेत्र की
Advertisement
घायल बुजुर्ग महिला को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, वहां हुई मौत
पुलिस ने मां के हत्यारोपी इंजीनियर बेटे को कुछ ही घंटो में दबोचा
BY-ATALHIND/फतह सिंह उजाला
Advertisement
गुरूग्राम। एक इंजीनियर बेटे ने अपनी बुजुर्ग माँ को चाकुओं से गोद-गोद कर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना गुरूग्राम के न्यू कॉलोनी एरिया के शिवपुरी कॉलोनी क्षेत्र में बीती रात के समय की बताई गई है।
मां की हत्या किया जाने की घटना आसपास के सीसीटीवी में कैद हो गई। मां पर तेजधार हथियार से करीब आधा दर्जन वार करके बेटा मौके से फरार हो गया।
घायल बुजुर्ग महिला को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान 65 वर्षीय मीरा भंडारी पत्नी रणवीर कुमार भंडारी के तौर पर की गई है।
Advertisement
वहीं पुलिस ने रणवीर कुमार भंडारी की शिकायत पर हत्यारोपी इंजीनियर बेटे मनीष भंडारी के खिलाफ मामला दर्जकर कुछ ही घंटो बाद दबोचने में कामयाबी हासिल की है।
जानकारी के मुताबिक गुरूग्राम के न्यू कॉलोनी एरिया के शिव पुरी कॉलोनी में रहने वाली 66 वर्षीय मीरा भंडारी स्वास्थ्य में उच्च पद से रिटायर हो चुकी थी।
बुजुर्ग महिला मीरा भंडारी गुरूवार रात करीब साढ़े 9 बजे रात्रि भोज कर पार्क में टहल कर वापस घर की ओर आ रही थी। इसी दौरान उसका इंजीनियर साइको बेटा मनीष भंडारी वहां आया और पहले तो अपनी मां से कुछ बातचीत की और बाद में अपने साथ लाए चाकू से एक के बाद एक करीब 6 बार अपनी बुजुर्ग मां पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले कर दिए और उसके बाद अपनी मां को वहीं लहूलुहान पड़े छोड़कर भाग निकला।
Advertisement
तभी शोर-शराबे की आवाज सुनकर पड़ोस के रहने वाले कुछ लोग वहां आए और लहूलुहान पड़ी महिला को पास के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया और पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी महिला की हालत ज्यादा खराब देखकर प्राइवेट अस्पताल ने सिविल अस्पताल गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया ।
जहां पर इलाज के दौरान महिला को मृत घोषित कर दिया गया। बताया गया है कि आरोपी मनीष भंडारी की नौकरी उस वक्त चली गई थी जब कोरोना काल के दौरान हजारो लोग बेरोजगार हो गए थे। तभी से आरोपी मनीष जो कि शादीशुदा है और एक बच्चे का बाप भी है परेशान चल रहा था।
इसी बात को लेकर कल रात भी आरोपी अपनी मां से शायद कुछ पैसे मांगने ही आया था और मां के मना करने के बाद आरोपी ने हीं अपनी बुजुर्ग मां पर ताबड़तोड़ चाकुओं से एक के बाद एक करीब से वार कर दिए। जिसके चलते बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।
Advertisement
इस हत्या के मामलेमें डीसीपी क्राइम रविंद्र कुमार ने जानकारी देते बताया कि अपनी ही माँ की चाकू से गोदकर हत्या करने वाले आरोपी इंजीनियर बेटे को कुछ ही घंटो मे थाना न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने दबोचने में कामयाबी प्राप्त की है।
आरोपी के पास से वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है।’ गुरूवार को को रात श्याम वाटिका शिवपुरी के पास 66 वर्षीय महिला पर उसके बेटे ने ही चाकू से हमला कर दिया था। जिसे सिविल अस्पताल इलाज के भेजा गया जहां पर उसकी मौत हो गई थी।
मृतका वीणा कुमारी के पति रणवीर कुमार भंडारी के बयान पर मामला दर्ज किया गया। उसने बताया कि इनका लड़का मनीष भंडारी बी-टेक पास है तथा पहले एक प्राइवेट कम्पनी में काम करता था। मनीष का अपनी पत्नी से घरेलू विवाद था तथा अब वह उससे अलग रह रहा था।
Advertisement
घटनास्थल को सुरक्षित रखते हुए पुलिस की सीन ऑफ क्राइम, फिंगर प्रिंट व एफएसएल टीमों को बुलवाकर निरीक्षण कराया गया। निरीक्षक राजेश कुमार, प्रबंधक थाना न्यू कॉलोनी ने अपनी टीम के साथ सूचना इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले युवक मनीष को काबू किया तथा वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है।
आरोपी से पुलिस पूछताछ मे ज्ञात हुआ कि घरेलू झगड़ो के कारण इसकी पत्नी व इसका बेटा कई वर्षाे से इससे अलग रहते है। वह भी कोई काम नहीं करता और फ्री रहता है। वह अपनी पत्नी और अपने बेटे को अपने पास वापस लाना चाहता था तो इसकी माँ इसको मना करती थी। इसने गुस्से मे आकर चाकू से अपनी माँ कि गर्दन पर चोटे मारने की वारदात को अंजाम दिया।
Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत की राज्यसभा में बैठते है  अपराधी ,31 प्रतिशत सांसदों के ख़िलाफ़ दर्ज हैं आपराधिक मामले: रिपोर्ट

atalhind

किसानों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने आंसू गैस के 30,000 गोलों का ऑर्डर दिया

editor

BJP NEWS-नरेंद्र मोदी का दूसरा रिकॉर्ड राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों और अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न करना

editor

Leave a Comment

URL