Atal hind
क्राइम गुरुग्राम हरियाणा

गुरुग्राम में सामूहिक चार हत्या करके पहुंचा थाने और किया सरेंडर

मंगल रहा गुरुग्राम मेंसामूहिक चार हत्या करके पहुंचा थाने और किया सरेंडर,सामूहिक हत्याकांड की है घटना राजेंद्र पार्क इलाके की,आरोप सेवानिवृत्त वायु सैनिक ने दिया वारदात को अंजाम,सामूहिक चार हत्या करके पहुंचा थाने और किया सरेंडर,सेवानिवृत्त वायु सैनिक से वारदात सुन पुलिसकर्मी रह गए सन्न

BY-फतह सिंह उजाला


गुरुगम ।
 मंगलवार गुरुग्राम में अमंगल कारी साबित हुआ । यहां राजेंद्र पार्क इलाके में सेवानिवृत्त वायु सैनिक में अपने ही घर में अपनी पुत्रवधू सहित किराएदार परिवार के कुल 4 सदस्यों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया । इसके बाद में पूर्व वायु सैनिक सीधा राजेंद्र पार्क थाने पहुंचा और अपने हाथों की गई निर्मम हत्या के बारे में थाना पुलिस में जानकारी दें डाली। हत्याकांड की वारदात को सुनकर एक बार तो थाना  के कर्मचारी भी सन्न रह गए । लेकिन इसके बाद में बिना देरी किए पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंची । सथानीय पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो वहां के हालात देखकर रोंगटे खड़े हो गए ।  चार लोगों का बेरहमी से कत्ल किया गया , सौभाग्य की बात यह रही के पूर्व वायु सैनिक के द्वारा अंजाम दी गई इस वारदात में एक बच्ची सौभाग्य से बच गई जोकि जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में संघर्ष कर रही है । इस पूरे घटनाक्रम की डीसीपी दीपक सहारण के द्वारा पुष्टि करते हुए कहा गया है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस अपने स्तर पर इस पूरी वारदात के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही है।

Advertisement

साइबर सिटी गुरुग्राम के राजेंद्रा  पार्क इलाके में एक सनकी पूर्व वायु सैनिक  ने मंगलवार की अल सुबह धारदार हथियार से 5 लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया।  पांच में से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक बच्ची को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है। मरने वालों में एक सुरभि तिवारी- 09  वर्ष , कृष्ण तिवारी -42 वर्ष , अनामिका तिवारी -38 वर्ष, सुनीता यादव- 32 वर्ष है और  विधि तिवारी- 03 वर्ष को घायल  अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जहाँ बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है।  कृष्ण तिवारी अपने परिवार के साथ पूर्व वायु सैनिक राय सिंह के घर में किराए पर कमरा लेकर काफी समय से रह रहा था।  जबकि सुनीता यादव राय सिंह की पुत्र वधु थी , जिसको भी राय सिंह ने मौत के घात उतार दिया।  सभी की हत्या करने के बाद राय सिंह खुद ही सुबह करीब साढ़े छः बजे राजेंद्रा पार्क थाने में पहुंच गया और अअंजामदी गई साऱी घटना पुुलिस को बताई।  जिसके बाद पुलिस ने राय सिंह को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी।  हत्या के पीछे कोई बड़ी वजह हो सकती है जिसके चलते  राय सिंह ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया।

वहीं पुलिस इस पूरे मामले पर गहनता से जांच कर रही है क्योंकि जिस तरह से आरोपी ने बड़ी बेरहमी से तेजधार हथियार से चार  लोगों की हत्या कर दी है तो कहीं ना कहीं इसके पीछे कोई बड़ी वजह रही होगी।  जिसके चलते आरोपी ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया।  फिलहाल पुरे इलाके में घटना के बाद सनसनी फैल गई है। हर कोई हैरत में कि आखिरकार आरोपी राय सिंह ने इतनी बड़ी घटना को क्ययों औैर कैसे अंजाम दिया ? इस हत्याकांड में किराएदार की पूरी फैमिली मौत के घाट उतार दी गई है।  मात्र एक बच्ची ही बची है जो भी काफी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।  अब ऐसे में सवाल उठता है कि आखिरकार आरोपी ने किराएदार की पूरी फैमिली और अपनी पुत्रवधू को किन कारणों के चलते मौत के घाट उतारा है.। यह तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा।  आरोपी ने इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद खुद को थाने जाकर सरेंडर कर दिया।

सूत्रों की माने इस पूरे  हत्याकांड की वजह अवैध संबंध हो सकती है , लेकिन यह तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर माजरा क्या है. । आरोपी के कॉलोनी में ट्री मैन के नाम से भी जाना जाता है।  पूरी कॉलोनी इस बात से सन्न है की इतनी अच्छी छवि के व्यक्ति ने ऐसा रूप क्यों इख्तियार किया।   उसने क्यों इतनी हत्याएं की।  घटना स्थान पर पुलिस टीम से साथ साथ फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुँची।  फिलहाल घटना के बाद पुलिस अलग अलग पहलुँओं से जाँच में जुटी है। पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये तो जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पायेगा की राय सिंह ने इतने लोगों के मौत के घाट क्यों उतारा है।

Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

 नौकरी अथवा लोन दिलवाने के नाम पर आर्थिक शोषण करने वाले अंतरराज्यीय जालसाज गिरोह का पर्दाफाश,

admin

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

admin

कांग्रेस का कारनामा !करनाल में हुुए लाठीचार्ज पर

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL