AtalHind
अम्बाला (Ambala)टॉप न्यूज़

गब्बर(अनिल विज)के घर में हो गई “सर्जिकल स्ट्राइक”, जग्गी सिटी सेंटर पर करवाई गई तोड़फोड़

300 करोड़ की कीमत के अवैध कॉन्प्लेक्स जग्गी सिटी सेंटर पर कल हुई तोड़फोड़ की कार्रवाई के पीछे का रहस्य उजागर हो गया है।अनिल विज के विधानसभा क्षेत्र में उनके चहेते शख्स के कारोबार पर इस तरह सरेआम तोड़फोड़ की कार्रवाई करना सर्जिकल स्ट्राइक ही कहा जाएगा।

 

====अटल हिन्द ब्यूरो ===
Advertisement
अंबाला कैंट। प्रदेश के गृहमंत्री और स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज के घर में घुसकर “सर्जिकल स्ट्राइक” करने का कारनामा उन्हीं के पार्टी के विधायक ने कर दिखाया। 300 करोड़ की कीमत के अवैध कॉन्प्लेक्स जग्गी सिटी सेंटर पर कल हुई तोड़फोड़ की कार्रवाई के पीछे का रहस्य उजागर हो गया है।
विज के पड़ोसी विधायक ने जग्गी को सबक सिखाने के लिए उसके कंपलेक्स में तोड़फोड़ करवाकर जहां अपना बदला ले लिया वही जग्गी सिटी सेंटर और उसके मालिकों की साख को मिट्टी में मिला दिया।
खास सूत्रों से पता चला है कि अंबाला सिटी की एक प्रॉपर्टी को लेकर विधायक और जग्गी सिटी सेंटर के मालिकों के बीच मामला बिगड़ा।
Advertisement
बताया जा रहा है कि विधायक ने एक कालका चौक के पास एक प्रॉपर्टी को प्रेशर पॉलिटिक्स का इस्तेमाल करके जग्गी से काफी कम रेट में अपने करीबी को दिलवा दिया। जग्गी ने इसकी शिकायत अपने रहनुमा अनिल विज से कर दी और अपने ऊपर हुए नाजायज नुकसान के बारे बता दिया कि विधायक ने बाजार रेट से पांचवें हिस्से के रेट पर वो प्रॉपर्टी हथिया ली।मंत्री ने इस मामले में कुछ भी करने से इंकार कर दिया।
इस शिकायत का पता विधायक को चल गया। विधायक ने जग्गी को शिकायत का सबक सिखाने के लिए नगर निगम के अधिकारियों से कहकर जग्गी सिटी सेंटर पर JCB चलवा दी। अनिल विज के स्थानीय निकाय विभाग के अधिकारियों को भी पता था कि जग्गी सिटी सेंटर का मालिक मंत्री का बेहद करीबी है लेकिन विधायक प्रेशर के चलते जग्गी सिटी सेंटर में तोड़फोड़ को अंजाम दे दिया गया।
Advertisement
अनिल विज के विधानसभा क्षेत्र में उनके चहेते शख्स के कारोबार पर इस तरह सरेआम तोड़फोड़ की कार्रवाई करना सर्जिकल स्ट्राइक ही कहा जाएगा। अनिल विज के इलाके में घुसकर उनके करीबी के कारोबार को जमींदोज करना बड़े बवाल का आगाज माना जा सकता है।

इस दुस्साहसी कार्रवाई का बदला अनिल विज जरूर लेंगे और इसके लिए पालिका विहार में विधायक के आशीर्वाद से बनी 100 करोड़ की शोरूमों पर अगले चंद दिनों में जेसीबी चलती हुई नजर आ सकती है।
इन अवैध शोरूमों को नगर निगम सील कर चुका है और गिराए जाने का अल्टीमेटम भी दे चुका है लेकिन विधायक के प्रेशर के चलते इनको गिराने की कार्रवाई को अभी तक अमलीजामा नहीं पहनाया गया।
Advertisement
अंबाला कैंट में अनिल विज के करीबी जग्गी सिटी सेंटर पर हुई कार्रवाई के बाद अब अंबाला सिटी में विधायक के नज़दीकियों पर भी जल्दी ही कार्रवाई बड़ी कार्रवाई होना लाजिमी है क्योंकि विज को करीब से जाने वाले लोगों का कहना है कि सर्जिकल स्ट्राइक का जोरदार जवाब जरूर दिया जाएगा।
Advertisement

Related posts

हरियाणा के गुरुग्राम में कहाँ से आ रहे है इतनी बड़ी मात्रा में हथियार ,क्या है मकसद ,कोण है इन सबके पीछे 

atalhind

आख़िर कब तक गृहणियां पारिवार या शादी से जुड़े मसलों को लेकर आत्महत्या से जूझती रहेंगी?

editor

ओपी धनखड़ ने मनोहर  खुश चुनाव के संघर्ष में मात खाने वाले नेताओं को बनाया  सिपहसालार

admin

Leave a Comment

URL