AtalHind
कैथलक्राइमटॉप न्यूज़

नजीर व राजकुमार सहित 17  लोग पेपर खरीदने के आरोपी तो पेपर उपलब्ध करवाने वाला कौन है ?

 नजीर व राजकुमार सहित 17  लोग पेपर खरीदने के आरोपी तो पेपर उपलब्ध करवाने वाला कौन है ?

कैथल (अटल हिन्द ब्यूरो )पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सिपाही पेपर लीक मामले में कैथल पुलिस द्वारा आरोपी नजीर अहमद खांडे निवासी फरता बल पामेर जिला पुलवामा श्रीनगर को गिरफ्तार किया गया है। जिसे फरता बल पामेर से गिरफ्तार करके 3 दिन का राहदारी रिमांड हासिल करके कैथल लाया जा रहा है, जिसे कल न्यायालय में पेश किया जायेगा। आरोपी नजीर की आरोपी राजकुमार के साथ जान पहचान थी जिसने मध्यस्था करते हुए राजकुमार को पेपर उपलब्ध करवाने वाले अन्य आरोपी के साथ मुलाक़ात करवाई थी। आरोपी राजकुमार का न्यायालय से 10 दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया हुआ है।
पुलिस टीम द्वारा आरोपी राजकुमार को आंसर की उपलब्ध करवाने वाले मुख आरोपी की गिरफ्तारी के लिए श्रीनगर में उक्त आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।लेकिन यहाँ एक बात तो साफ़ है की कैथल पोलिस द्वारा गिरफ्तार नजीर सहित सभी 17 व्यक्ति सिपाही पेपर को सार्वजनिक करने वाले सिर्फ मोहरे है असली गुनेगार अभी भी पकड़ से बहुत दूर है या यूँ कहा जाए की गिरफ्तार किये गए आरोपी मोहरे भी सिपाही पेपर को लिक करवाने वाले मास्टर माइंड की पहचान से ना केवल दूर है बल्कि इस क्राइम का कोई दूसरा ही पहलू हो सकता है ।
कैथल पुलिस जिस तरह पेपर सार्वजनिक हो जाने को घटना को लेकर हर रोज जगह -जगह आरोपियों को पकड़ने के लिए छापे मारी कर रही है लेकिन असली अपराधी अभी तक कैथल पुलिस की पहुँच से बहुत दूर दिखाई दे रहा है। कैथल पुलिस की जाँच से तो साफ़ हो गई की सिपाही परीक्षा पेपर को करोड़ों में खरीदने वाला कोई साधारण आदमी नहीं हो सकता। मामले की गंभीरता को देखते हुए ऐसा भी हो सकता है की गिरफ्तार किये गए सभी 17 आरोपी कैथल पुलिस को गुमराह कर रहे हों ताकि कैथल पुलिस असली अपराधी तक पहुँच ही ना सके और कुछ समय बाद यह मामला शांत हो जाये।
Advertisement

Related posts

सेना से लेकर बीएसएफ और रॉ के अधिकारियों के नंबर भी सर्विलांस सूची में शामिल

admin

अंबाला-खाली ग्राउंड में मिले बम, मची सनसनी

atalhind

भारत में  798 डॉक्टरों ने गंवाई जान- सिर्फ दिल्ली में 128 मौत, IMA का दावा

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL