AtalHind
कुरुक्षेत्रटॉप न्यूज़

बाबैन में किराना की दुकान में भीषण आग,

बाबैन में किराना की दुकान में भीषण आग, दुकान पुरी तरह से जलकर हुई राख, लाखों का हुआ नुकसान
बाबैन में किराना की दुकान में भीषण आग
बाबैन में किराना की दुकान में भीषण आग
बाबैन, 14 जनवरी (सुरेश अरोड़ा) : बाबैन में आज सुबह 4 बजे कालु राम एन्ड सन्स नाम की करियाना की दुकान में बिजली के शार्ट संकट के कारण भयानक आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि आग से दुकान में रखा लाखों रुपये का करियाना का पूरा सामान भी जलकर राख हो गया है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने आग पर काबू पाने के लिए लाडवा एंव कुरुक्षेत्र से 2 फायर बिग्रेड की गाड़ियों को बुलाया। आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड के कर्मचारियों को भी घंटों मशक्कत करनी पड़ी तभी जाकर आग पर काबू पाया जा सका। आग से दुकान की पूरी बिल्डिंग भी बेकार हो गई है जिससे दुकान के मालिक पर दोहरी मार पड़ी है।
बाबैन में किराना की दुकान में भीषण आग
बाबैन में किराना की दुकान में भीषण आग
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह 4 बजे भगवानपुर का किसान मांगे राम अपनी सब्जी बेचने के लिए सब्जी मंडी बाबैन में आया था। मांगे राम ने देखा कि एक दुकान से धुआं निकल रहा है तो उसने दुकान के बाहर लिखे मोबाईल नम्बर पर फोन करके इसकी सूचना दुकान के मालिक कृष्ण लाल को दी। सूचना मिलते ही कृष्ण लाल भी मौके पर पहुंचा और दुकान का शटर खोलकर दुकान के काउंटर को बाहर खिचां। दुकान का शटर खुलते ही हवा के कारण आग पुरी दुकान में फैल गई। दुकान के पास मौजूद लोगों ने पानी से आग बुझाने के प्रयास किए लेकिन कुछ नहीं हुआ। आग लगने की सूचना स्थानीय पुलिस और फायर बिग्रेड को भी दी गई लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक आग ने दुकान की दोनों मंजिलों को पुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया था। दुकान का पूरा सामान अपनी आंखों के सामने जलता देख दुकान का मालिक कृष्ण लाल इसे सहन नहीं कर पाया और उसकी मौके पर ही हालत ज्यादा बिगड़ गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
बाबैन में किराना की दुकान में भीषण आग
बाबैन में किराना की दुकान में भीषण आग
बाक्स
किराने की दुकान में आग से 25 से 30 लाख के नुकसान का अंदेशा
बाबैन के कालु राम एण्ड सन्स किराना दुकान के मालिक कृष्ण लाल के बेटे प्रियांशु ने बिलखते हुए पत्रकारों को बताया कि उनकी दुकान में 25 से 30 लाख रुपये से ज्यादा का किराना का सामान था जो पुरी तरह से जल कर राख हो गया है। उन्होंने कहा कि आग से दुकान की पुरी बिल्डिंग भी बेकार हो गई है जो अब उन्हें दोबारा दुकान बनानी पडेगी। उन्होंने कहा कि उनके रोजगार का एकमात्र सहारा उनकी दुकान ही थी जो अब नहीं रही है जिससे उन्हें अब रोजी रोटी के भी लाले पड़ेगें। उन्होंने जिला प्रशासन से उनकी दुकान में हुए नुकसान का मुआवजा देने की मांग की है ताकि उन्हें ज्यादा आर्थिक नुकसान ना उठाना पड़े।
Advertisement

Related posts

दुनिया बुरे लोगों की हिंसा से नहीं, बल्कि अच्छे लोगों की चुप्पी से पीड़ित है।

atalhind

वित्त मंत्रालय और आरबीआई ने उन्हें भेजी गई विस्तृत सवालों की सूची पर कोई जवाब नहीं दिया.

atalhind

जनता के आग्रह’ नहीं, प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट के चलते बदला गया राजीव गांधी खेल रत्न का नाम

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL