AtalHind
क्राइमगुरुग्राम

हाथ में पिस्तौल, कहा तुम सुधरोगे नहीं और सिर पर किया फायर घटना पटौदी क्षेत्र की

हाथ में पिस्तौल, कहा तुम सुधरोगे नहीं और सिर पर किया फायर
यह घटना पटौदी क्षेत्र के गांव खोड में बीती मध्य रात के समय की
हथियारबंद दोनों युवकों ने घर में घुसकर किया जानलेवा हमला
पीड़ित की शिकायत पर पटौदी थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

फतह सिंह उजाला
पटौदी । हाथ में पिस्तौल और रात को सीधे घर में घुस आए अज्ञात युवक । नींद से सोते हुए को उठाया और कहां तुम सुधरोगे नहीं । इसके साथ ही सिर पर फायर कर दिया । यह घटना बीती मध्य रात्रि को पटौदी क्षेत्र के ही गांव खोड की है । सौभाग्य से गोली माथे को छूती हुई निकल गई , लेकिन फायर किया जाने के बाद गोली लगने से घायल को उपचार के लिए पटौदी के चौहान अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पीड़ित अब खतरे से बाहर बताया गया है । पटौदी थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पहचान सहित तलाश आरंभ कर दी है ।
पटौदी थाना पुलिस को दी गई शिकायत में वीरेंद्र पुत्र जिले सिंह निवासी गांव खोड के द्वारा बताया गया है कि करीब 1 महीने पहले उसने होली सोली कंपनी जो कि गांव नरहेड़ा में है, वहां से नौकरी छोड़ दी थी । इसके बाद से पत्नी के साथ सैनी मोहल्ला छोटा बाजार में कपड़े की दुकान को वह संभाल रहा था। 11 अप्रैल को पत्नी के साथ छोटा बाजार से कपड़े की दुकान खाली करके दुकान के सभी कपड़े इत्यादि घर ले आया और घर पर ही दुकान कर ली । उसी दिन रात को करीब 12 बजे के आसपास वीरेंद्र उसकी पत्नी मनीषा और बेटा धु्रव अपने मकान पर बने कमरे में सो रहे थे । मकान का मेन गेट बंद था तथा कमरे का दरवाजा आधा खुला हुआ था । इसी बीच दो लड़के कमरे में आए और वीरेंद्र को उठाते हुए कहां की तुम सुधरोगे नहीं, इतना कहने पर लड़कों से पूछा क्या बात है ? तो उनमें से बड़े लड़के ने जान से मारने की नियत से अपने हाथ में लिए हुए पिस्तौल से सिर पर फायर कर दिया । निशाना सही ना होने की वजह से गोली माथे को छूती हुई निकल गई ।
गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी मनीषा उठ गई । इसके बाद पत्नी मनीषा ने शोर मचाया तो दोनों लड़के अपने हाथों में लिए हुए पिस्तौल सहित मकान से बाहर की तरफ भाग गए। पुलिस में दी गई शिकायत में वीरेंद्र ने कहा है कि वह लड़कों को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता । लेकिन सामने आने पर दोनों को पहचान सकता है । इसके बाद में उसका भाई विजेंद्र भी मकान पर आ गया और उपचार के लिए चौहान अस्पताल पटौदी में भर्ती करवाया । अज्ञात युवकों द्वारा की गई फायरिंग के बाद माथे पर गोली लगने के कारण कमरे में फर्श पर काफी दूर तक खून ही खून बिखर गया, वही मौके पर एक खाली खोल भी गोली का बरामद किया गया है । वीरेंद्र के द्वारा दी गई शिकायत पर पटौदी थाना में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं सहित शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर हमलावरों की पहचान सहित तलाश आरंभ कर दी गई है।
दोनो हमलावर को दबोचा
समाचार लिखा जाने तक पुलिस के द्वारा दोनो हमलावरों की पहचान कर काबू कर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक हमलावरों की पहचान सन्नी और कुनाल निवासी खैरपुर जिला झज्जर के रूप में की गई है। इनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई मोटर साइकल, एक पिस्टल, एक खिलौना पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, एक खाली खोल तथा एक सिक्का गोली बरामद की गई है।
Advertisement

Related posts

कैथल से सिपाही परीक्षा लीक मामले में 7 अन्य आरोपी गिरफ्तार, 6 आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर एक को भेजा गया न्यायिक हिरासत मे

admin

जनाब … नाकारा पन और लापरवाही की भी कोई तो सीमा होगी !

admin

कड़ी मशक्कत के बाद जोहड़ से निकाला युवती का शव

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL