AtalHind
क्राइमटॉप न्यूज़हरियाणा

सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन को गोलियों से भूना

सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन को गोलियों से भूना

हथियारबंद करीब आधा दर्जन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पुराने शहर के बीचों-बीच हुई वारदात से शहर में दहशत का माहौल

सदर बाजार के रेमंड शोरूम में कपड़ों की खरीद करने आया था मृतक

गोली लगने के बाद अस्पतालं ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

Advertisement

सोहना के पास रिठौज गांव का ही रहने वाला था मृतक सुखबीर

ATAL HIND/फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।

  साइबर सिटी गुरुग्राम में उस समय सनसनी फैल गई जब सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन को दिनदहाड़े एक शोरूम में गोलियों से भून दिया गया।  गोली लगने के बाद घायल अवस्था में पूर्व वाइस चेयरमैन को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शहर में गुरूवार दोपहर को उस समय हड़कंप मच गया जब दिन दहाड़े सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन सुखबीर को हथियारबंद बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। यह वारदात पुराने गुरुग्राम शहर के अग्रवाल धर्मशाला चौक के पास हुई। मृतक सुखबीर गांव रिठौज का रहने वाला था और अग्रवाल धर्मशाला चौक के पास स्थित रेमंड्स के शोरूम में कपड़ों की खरीदारी करने के लिए पहुंचा था। बताया जा रहा है कि एक बदमाश शोरूम के बाहर खड़ा था , जबकि अन्य बदमाश शोरूम के अंदर घुस गए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

शोरूम के सीसीटीवी की फुटेज में देखा गया किं कैसे बदमाश बेखौफ तरीके से शोरूम के अंदर घुसे और फायरिंग कर मौका से फरार हो गए। जैसे ही यह घटना हुई घटना के बाद घायल सुखबीर को पास के ही अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही पूर्व चेयरमैन को गोली लगने की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी घटना की जानकारी मिलते ही पहुंच गए। घटनास्थल पर पहुंचे डीसीपी दीपक सहारण ने बताया कि कुछ लोग शोरूम में घुसे और सुखबीर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी , जिसके बाद सुखबीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालांकि उस वक्त पूर्व चेयरमैन सुखबीर को मृत घोषित नहीं किया गया था। लेकिन कुछ ही समय बाद सूचना मिली की सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन सुखबीर की मृत्यु हो गई।

बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की

दीपक सहारण, डीसीपी वेस्ट के मुताबिक सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन सुखबीर कपड़े खरीदने के लिए रेमंड्स के शोरूम पहुंचे थे। जब वह शोरूम के अंदर घुसे तो , संभवतः पहले से घात लगाकर हथियारबंद बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया।  बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि इस घटना में चार गोलियां पूर्व चेयरमैन को लगी।  जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद मौके पर मौजूद लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इस दौरान कुछ लोगों ने चेयरमैन को घायल अवस्था में पास ही स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि वाइस चेयरमैन ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।


पुलिस द्वारा विभिन्न एंगल से जांच

वारदात के समय मौके पर शोरूम मालिक व कर्मचारी मौजूद थे, जिन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को अपनी आंखों से देखा । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली है। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। आपको बता दें कि जिस स्थान पर वारदात हुई है वहां से चंद कदमों की दूरी पर जीएमडीए के सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं, जिनकी फुटेज भी पुलिस ले रही है। फिलहाल पुलिस मामले की विभिन्न एंगल से जांच कर रही है। शहर के बीचोंबीच सबसे व्यस्त इलाके में हुई वारदात ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। मामले में अब पुलिस अधिकारियों ने साफ साफ  कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया । फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से केस सुलझाने की कोशिश में जुटी हुई है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि शहर के बीचो-बीच भीड़भाड़ वाले इलाके में सरेआम 5-6 बदमाश आते हैं और एक व्यक्ति को गोली मार कर निकल जाते हैं। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले को कब तक सुलझा पाती है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कैथल में गणेश विसर्जन के समय नहर में डूबा युवक।

atalhind

भाजपा की लगातार गिरती साख व मोदी की घटती लोकप्रियता से आरएसएस में मची खलबली

admin

कनेडा की बजाये कोलकत्ता बंधक काण्ड में फिर गिरोह के 8 सदस्य कोलकाता से गिरफ्तार, 6 लडके व 2 लड़कियां भी बरामद

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL