AtalHind
क्राइमगुरुग्रामटॉप न्यूज़

हरियाणा के गांव बोहड़ाकला में स्क्रैप व्यापारी को गोलियों से भूना

हरियाणा के गांव बोहड़ाकला में स्क्रैप व्यापारी को गोलियों से भूना
स्क्रैप व्यापारी को मेदांता अस्पताल ले जाने पर बताया मृत
हमलावर तीन अलग-अलग बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे
ताबड़तोड़ फायरिंग करके हमलावर मौके से हो गए फरार
बिलासपुर थाना पुलिस के द्वारा किया गया मामला दर्ज
आपसी व्यापारिक रंजिश का बताया जा रहा है मामला

अटल हिन्द ब्यूरो /फतेह सिंह उजाला
पटौदी । घटना बीती रात गुरुवार करीब 10 बजे के आसपास की है । पटौदी क्षेत्र के सबसे बड़े गांव बोहड़ाकला का रहने वाला एक स्क्रैप व्यापारी बाइक पर अपने साथी के साथ घर लौट रहा था , उसी दौरान अन्य तीन मोटरसाइकिल पर सवार हमलावरों के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई । इस फायरिंग में स्क्रैप व्यापारी सुमित को कथित रूप से आठ गोलियां लगना बताया गया है । जैसे ही यह जानलेवा हमला किया गया । गोलियां लगने से लहूलुहान सुमित को परिजन मेदांता अस्पताल लेकर पहुंचे ,जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में थाना बिलासपुर पुलिस के द्वारा अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी पहचान सहित पकड़ने के लिए विभिन्न टीमें सक्रिय कर दी गई है।
गांव बोहड़ाकला के रहने वाले दिनेश कुमार पुत्र रोहताश सिंह मोहल्ला बेढ़ापट्टी के द्वारा बिलासपुर थाना पुलिस में दी गई शिकायत में बताया गया है कि सबसे बड़ा बेटा सुमित 30 वर्ष शादीशुदा है और उसके पास एक बेटा तथा दो बेटियां हैं । पिता दिनेश और बेटा सुमित दोनों मिलकर गांव में ही स्क्रैप का काम करते हैं। बेटे सुमित के द्वारा की गई कड़ी मेहनत की वजह से स्क्रैप के व्यवसाय में उसके द्वारा अच्छी खासी प्रोग्रेस कर ली गई थी । व्यवसाय में इसी प्रोग्रेस को देखते हुए कुछ लोग उससे जलकर रंजिश रखने लगे । पुलिस में दी गई शिकायत में कहा गया है कि 1 सितंबर बीती रात लगभग 10 बजे बेटा सुमित अपने वर्करों को खाना देकर घर लौट रहा था । उस समय एक मोटरसाइकिल को महेश पुत्र ऋषि राज उर्फ लीलू चला रहा था, इसी बाइक के पीछे बेटा सुमित बैठा हुआ था । दूसरी मोटरसाइकिल पर पिता दिनेश कुमार साथ साथ घर लौट रहे थे ।
जैसे ही पटौदी बिलासपुर रोड पर गोपी किशन पुत्र गौरी शंकर के घर के पास पहुंचे तो उसी समय पीछे से ही तीन अलग-अलग मोटरसाइकिल पर सवार पांच छह हमलावर पहुंचे और इनके द्वारा सुमित पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। बताया गया है कि फायरिंग मैं दो गोलियां सुमित के सिर में तथा अन्य गोलियां शरीर के विभिन्न भागों में लगी । गोलियां लगते ही सुमित मोटरसाइकिल से मौके पर ही नीचे गिर गया , अचानक हमला करने तथा गोलियां चलाने को देखते हुए पिता के द्वारा शोर मचाया गया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए , लेकिन तब तक मौके का फायदा उठाकर सभी एक बाइक छोड़कर हमलावर फरार हो गए । बुरी तरह से लहूलुहान सुमित को उपचार के लिए मेदांता अस्पताल ले जाया गया , जहां डाक्टरों ने सुमित को मृत घोषित कर दिया।

दिनेश कुमार पुत्र रोहतास सिंह के द्वारा बिलासपुर थाना पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत में अपने पुत्र सुमित पर फायरिंग करने का आरोप प्रहलाद उर्फ पिंटू पुत्र जगबीर उर्फ कालू, जोगिंदर उर्फ कालू पुत्र नेत्रपाल, हरेंद्र उर्फ हनी पुत्र नेत्रपाल, मोहित पुत्र गणेश शर्मा, बिट्टू पुत्र गुरु दत्त शर्मा, अमित पुत्र मदन गोपाल उर्फ मुन्ना, भूपेंद्र उर्फ भोलू पुत्र जगबीर सिंह पर लगाया गया है । आरोप है कि यह सभी हमलावर सुमित के द्वारा स्क्रैप व्यवसाय में उसकी प्रोग्रेस को देखकर रंजिश रखते हुए जलन पाले हुए थे । थाना बिलासपुर पुलिस के द्वारा इस मामले में आरोपियों के खिलाफ 302 , 120 बी तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर विभिन्न टीमें गठित कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जा रही है । व्यस्त रहने वाले सड़क मार्ग पर इस प्रकार की गई ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को लेकर आसपास के दुकानदारों सहित बोहड़ा कला के निवासियों में भी डर का माहौल बना हुआ है । पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द सभी हमलावर आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाए। वहीं सूत्रों के मुताबिक इस वारदात में पुलिस के द्वारा कुछ हमलावरों की पहचान कर उनको पूछताछ के लिए हिरासत में लेने की भी बात कही जा रही है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

फरल गांव में ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करते हुए सीआईए-1 पुलिस द्वारा 3 आरोपी काबू

atalhind

फोन पर बात कर रही  थी  मां  , बेटे ने मार  डाला 

atalhind

क्या हिंदू समाज हत्यारों का साझीदार हुआ?

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL