AtalHind
टॉप न्यूज़दिल्ली

दिल्ली कोर्ट में गैंगवार : टिल्लू गैंग ने वकीलों के वेश में कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को उड़ाया

रोहिणी कोर्ट में टिल्लू गैंग के लोगों ने गैंगस्टर गोगी पर हमला किया. हमलावर वकील की वेशभूषा में आए थे. गैंगस्टर गोगी की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
दिल्ली(ATAL HIND )

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में ज़बरदस्त फायरिंग की ख़बर है. इसमें तीन लोगों की मौत हुई है. साथ दिल्ली के एक बड़े अपराधी जितेंद्र गोगी की भी इस फायरिंग में मौत हो गई है. बता दें कि रोहिणी कोर्ट में टिल्लू गैंग के लोगों ने गैंगस्टर गोगी पर हमला किया. हमलावर वकील की वेशभूषा में आए थे. गैंगस्टर गोगी की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बाद में स्पेशल सेल ने दो हमलावरों को मौके पर मार गिराया.एक का नाम राहुल है, जिस पर 50 हज़ार का इनाम था जबकि दूसरा उसका साथी है. गोगी को स्पेशल सेल आज पेशी के लिए ले गई थी. टिल्लू और गोगी गैंग के बीच कई सालों से गैंगवार चल रहा है, जिसमें दोनों तरफ से 25 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं.

Advertisement


रागिनी गायिका हर्षिया दहिया मर्डर केस में रखा था हरियाणा पुलिस ने इनाम
बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी, जब मोस्टवांटेड गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी को उसके तीन साथियों के साथ अरेस्ट किया गया था. गोगी पर दिल्ली में 4 और हरियाणा में 3 लाख का इनाम घोषित था. हरियाणा पुलिस ने ये इनाम रागिनी गायिका हर्षिया दहिया मर्डर केस में रखा था. दिल्ली पुलिस ने गोगी और उसके साथियों को गुरुग्राम के एक अपार्टमेंट से अरेस्ट किया था. बता दें कि गोगी कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका था. नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान को गोगी गैंग के गुंडों ने 26 गोलियां मारी थी. 2018 में इस गैंग का टिल्लू गैंग से झगड़ा हुआ था, जिसमें 3 लोगों की मौत और 5 घायल हुए थे.


टिल्लू और गोगी जब दोस्त बन गए दुश्मन
जानकारी के मुताबिक सुनील उर्फ टिल्लू और गोगी गैंग के बीच पुरानी दुश्मनी है. दोनों गैंग के दर्जनों लोग गैंगवार में मारे जा चुके हैं. ताजपुरिया गांव का टिल्लू और अलीपुर गांव का गोगी कभी दोस्त हुआ करते थे. लेकिन अब दोनों के अलग-अलग गैंग है. गोगी गैंग का दक्षिणी पश्चिमी ,द्वारका,बाहरी ,रोहिणी ,उत्तरी और दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में जितने बड़े गैंगवार हुए उनमें हाथ है. कुछ गैंगवारों में 50 से 100 राउंड तक फायरिंग तक के आरोप इस गैंग पर लग चुके हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चीन के राष्ट्रपति शी जिन पिंग व पाक के पीएम इमरान का पुतला फूंका

atalhind

आरोपी आशीष मिश्रा ग़ुंडा है और लोगों के लिए भी खतरा है   -क्या मेरा बेटा ’लवप्रीत    कुत्ते से भी बदतर था. पीड़ित  परिवार 

admin

पतंजलि के रामदेव की गुंडई शुरू ,पत्रकार को धमकी बोले चुप हो जा, वरना ठीक नहीं होगा-रामदेव

atalhind

Leave a Comment

URL