AtalHind
क्राइमगुरुग्रामहरियाणा

धमकी…अगर कुछ कर दे तो, घर वाले भी नहीं ढूंढ पाएंगे!

धमकी…अगर कुछ कर दे तो, घर वाले भी नहीं ढूंढ पाएंगे!

नौकर ने चोरी के बारे में पूछने पर दी अपनी मालकिन को धमकी

पुलिस को आरोपी को लुधियाना से काबू करने में मिली कसमयाबी

आरोपी की पहचान ’बैजनाथ कुमार, भागलपुर, बिहार के रूप में हुई

चोरी किया गया सामान आरोपी की निशानदेही पर किया बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी नौकर को थाना सैक्टर-29, गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा दबोचा गया है। आरोपी द्वारा मकान से चोरी की गई 01 वाशिंग मशीन, 01 म्यूजिक सिस्टम, 01 होम थिएटर, 01 कमर्शियल गैस सिलेण्डर व 01 कपङे करने वाली प्रेस पुलिस टीम द्वारा आरोपी की निशानदेही पर आरोपी के कब्जा से बरामद किए गए हैं।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया कि बीती 31 जुलाई 2021 को थानाडी एलएफ सैक्टर-29, गुरुग्राम में रचना जितेंद्र साहनी नाम की महिला ने शिकायत दी कि उसका सैक्टर 56 हुड्डा मार्केट में मुंबई ईट्स 101 के नाम से रेस्टोरेन्ट और इसका घर मकान नं.-2509 प्रथम तल डीएलएफ फेस-4 गलेरिया मार्केट के पास है। लॉक डाउन की वजह से 16 अप्रैल 2021 को यह अपने दूसरे घर मुम्बई, महाराष्ट्र चली गई और इसने रेस्टोरेन्ट बंद कर दिया। इसके पास बैजनाथ कुमार नाम का व्यक्ति कार करता था, उसके पास ना तो नौकरी थी और ना ही रहने का ठिकाना था तो इसने अपने घर की चाबी उसको दे दी ताकि उसके रहने और खाने का इंतजाम हो जाए साथ ही इसके घर की देखरेख भी हो सके। कुछ दिनों बाद इसको बैजनाथ की बातों पर शक हुआ तो इसने अपने वकील को अपने घर भेजा और पता चला कि इसके घर से टीवी, वाशिंग मशीन, म्यूजिक सिस्टम, होम थियेटर, मिक्सर गैस 4 कमर्शियल गैस सिलेन्डर, नकदी 10 हजार, प्रेस, सीसीटीवी, 3 मोेबाइल फोन इत्यादि इसके घर का सामान ले गया और जब इसने बैजनाथ को फोन किया पहले तो उसने इसको मना कर दिया और जब इसने पुलिस शिकायत करने के लिए कहा तो वह इसको धमकाते हुए कहने लगा कि यहां यह अकेली रहती हो उसको (बैजनाथ) को पता है कि कहां जाती है। अगर वह उसके साथ कुछ कर दे तो इसके घर वाले भी नहीं ढूंढ पाएंगे। बैजनाथ ने धमकी देने व घर से सामान चोरी किया है।

इस मामले में थाना डी.एल.एफ. सैक्टर-29, गुरुग्राम में बतौर अनुसंधान अधिकारी तैनात सहायक-उप-निरीक्षक संदीप कुमार ने अपनी समझबुझ से उपरोक्त अभियोग में चोरी करने व धमकी देने की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी को दिनांक 23. मार्च को लुधियाना, पंजाब से काबू करने में बङी सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान ’बैजनाथ कुमार पुत्र जागेश्वर राय निवासी बसतिकिया, जिला भागलपुर, बिहार, उम्र 22 वर्ष’ के रुप में हुई। आरोपी को नियमानुसार गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया व 03 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया। पुलिस रिमाण्ड के दौरान आरोपी ने पुलिस पूछताछ में शिकायतकर्ता के मकान से सामान चोरी करके विभिन्न स्थानों पर बेचने व धमकी देने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है। आरोपी द्वारा घर से चोरी की गई 01 वाशिंग मशीन, 01 म्यूजिक सिस्टम, 01 होम थिएटर, 01 कमर्शियल गैस सिलेण्डर व 01 कपङे करने वाली प्रेस पुलिस टीम द्वारा निशानदेही पर आरोपी के कब्जा से बरामद’ किए गए है।

Advertisement

Related posts

लायंस क्लब कैथल डायमंड ने पौधारोपण किया 

admin

पहुंचा जींद विधानसभा अध्यक्ष द्वारा गठित विधायकों की सब्जैक्ट कमेटी का शिष्ट मण्डल पहुंचा जींद

admin

अपराध और ड्रग्स के बीच संबंध हज़ारों है।

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL