Atal hind
टॉप न्यूज़ दिल्ली

राकेश टिकैत ‘डकैत’ हैं, किसानों का प्रदर्शन ‘सिखिस्तान’ से प्रभावित है: भाजपा सांसद

राकेश टिकैत ‘डकैत’ हैं, किसानों का प्रदर्शन ‘सिखिस्तान’ से प्रभावित है: भाजपा सांसद
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बहराइच से भाजपा सांसद अक्षयवर लाल गोंड ने बीते रविवार (19 सितंबर) को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को ‘डकैत’ कहा. गोंड ने यूपी में भाजपा के साढ़े चार साल पूरे होने के मौके पर पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान ये टिप्पणी की.उन्होंने आगे कहा कि जो लोग सितंबर, 2020 में लागू किए जाने के बाद से विवादास्पद कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं, वे किसान नहीं हैं, बल्कि ‘सिखिस्तान’ और ‘पाकिस्तान’ समर्थित राजनीतिक दलों के लोग हैं.उन्होंने कहा कि अगर ‘असली’ किसान विरोध कर रहे होते, तो देश में दूध, सब्जियां, खाद्यान्न और फलों जैसे खाद्य पदार्थों की कमी हो जाती.उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि किसानों के विरोध को कनाडा जैसे विदेशों से धन प्राप्त हो रहा था. उन्होंने कहा, ‘पैसा आतंकी फंडिंग के लिए है और एजेंसियां ​​इसकी जांच कर रही हैं.’रिपोर्ट के अनुसार, बीते सोमवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने राज्य विधानसभा में एक सवाल के जवाब में किसानों के विरोध को ‘प्रायोजित’ बताया था.मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि ये विरोध ‘विदेशी एजेंटों’ के साथ मिलकर कांग्रेस द्वारा प्रायोजित किया गया है. कांग्रेस के कई सदस्यों ने इन टिप्पणियों का विरोध किया और सदन में हंगामा हुआ.कांग्रेस के कर्नाटक अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बोम्मई की टिप्पणी को ‘अपमान’ कहा और राज्य में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने इसे ‘सबसे गैर-जिम्मेदाराना’ बयान कहा.

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा के मंत्री व कुरुक्षेत्र के सांसद के काफिले की एक गाड़ी ने साढौरा क्षेत्र के एक युवक को पीछे से मारी टक्कर

atalhind

कैथल खाद्य आपूर्ति विभाग ने  खुद खराब राशन डिपो में अन्नपूर्णा योजना के तहत भेजा ,  सीएम फ्लाइंग ने डिपो पर मारा छापा अधिकारियों पर कार्यवाही की बजाए  डिपो को किया सील

atalhind

मृतकों को नदियों में बहाने का चलन रहा है

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL