AtalHind
कैथल (Kaithal)क्राइम (crime)हरियाणा

कैथल में भाभी के प्यार में पड़े देवर का कत्ल, पति से अनबन के चलते देवर से मिलने आती थी 

कैथल में भाभी के प्यार में पड़े देवर का कत्ल, पति से अनबन के चलते देवर से मिलने आती थी
कैथल(ATAL HIND )कैथल में प्रेम संबंधों के चलते एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक युवक के परिजनों ने महिला के पति और परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस को दी शिकायत में हाबड़ी निवासी भीमा राम ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। उसके चार बेटियां और दो बेटे हैं। चारों लड़कियां शादीशुदा है और दोनों लड़के कुंवारे हैं।

भीमा राम ने बताया कि उसका छोटा बेटा रवि अपनी बहन के पास सीवन गेट पर रहता था और कभी कभार ही यहां पर आता था। वह कैथल में ऑटो चलाने का काम करता था।

भीमाराम ने शिकायत में बताया कि उसके बड़े भाई पालाराम के लड़के सोनू की अपनी पत्नी के साथ अनबन चल रही है, सोनू के चार बच्चे हैं, करीब एक साल पहले सोनू की पत्नी झगड़ा करके अपने मायके चली गई थी।आरोप है कि सोनू की पत्नी कैथल में आकर रवि से मिलती थी। जिस कारण से सोनू और रवि के बीच रंजिश चल रही थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार कहासुनी भी हुई थी।

भीमा राम के अनुसार तीन अगस्त को रवि अपने घर हाबड़ी आया हुआ था और चार अगस्त को सुबह वो अपना आटो लेकर कैथल के लिए निकल गया। रात को किसी ने भीमा राम को जानकारी दी कि उसका बेटा रवि कुमार हाबड़ी सिरसल रोड पर मृत पड़ा है।

भीमाराम ने अपने बेटे के कत्ल के पीछे भतीजे सोनू कुमार व उसके साथियों की साजिश बताई है। पुलिस ने भीमाराम की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Related posts

खुल कर पीना शराब जिला कैथल में नहीं रहेगी दारु की दुकानों की कमी ,बीजेपी सरकार ने शराब की दुकानें अलाट की 

atalhind

कन्हैया लाल की  हत्या के बहाने समाज बांटने की कोशिश करने वालों से सावधान रहना होगा 

atalhind

ऐसी लड़ाई और घमासान आपने कभी नहीं देखा होगा

admin

Leave a Comment

URL