AtalHind
कैथलटॉप न्यूज़

कैथल में गणेश विसर्जन के समय नहर में डूबा युवक।

कैथल में गणेश विसर्जन के समय नहर में डूबा युवक।

कैथल (atal hind)कैथल के निकट प्योदा गांव से गुजर रही नहर में गणेश विसर्जन के समय गहरे पानी में एक युवक डूब गया। उत्तरप्रदेश का बरेली निवासी निवासी फ्रैंडस कालोनी कैथल में रहता है। परिवार गणेश उत्सव मना रहा था। शनिवार को गणेश की प्रतिमा का विसर्जन करने प्योदा के पास से गुजर रही नहर में गए थे।
उन्होंने गणेश की प्रतिमा को नहर में छोड़ दिया लेकिन 17 वर्षीय सौरव गणेश की प्रतिमा को धक्का लगाने नहर में उतर गया।सौरव के डूबने को लेकर जिला प्रशासन ने कुरुक्षेत्र से गोताखोर बुलाए हैं।
कैथल में गोताखोर नहीं हैं। दो साल पहले भी इसी स्थान से गणेश विसर्जन के समय एक युवक की डूबकर मौत हो गई थी। देर सायं कुरुक्षेत्र से गोताखोर भी कैथल पहुंचे तथा उन्होंने नहर में काफी दूर तक ढूंढने का प्रयास किया लेकिन कहीं भी सौरव का सुराग नहीं लगा।
इसी दौरान वह अचानक वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हो गए। घटना की सूचना तुरंत जिला प्रशासन को दी गई। समाजसेवी राजू डोहर ने बताया कि वे अन्य लोगों के साथ घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर तक नहर के दोनों ओर देख चुके हैं लेकिन कहीं भी सौरव नजर नहीं आया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सौरव नहर में बहकर दूर तक जा सकता है।
Advertisement

Related posts

बदमाशों का हरियाणा में कहीं पे निगाहे कहीं पे निशाना तो नहीं ,जनप्रतिनिधियों को धमकी की आड़ में 

atalhind

पर्यावरण संतुलन गड़बड़ाने का परिणाम है मानसून की बिगड़ती चाल

atalhind

सरकार को ख़ुद को बेगुनाह साबित करना चाहिए-प्रेस संगठन

admin

Leave a Comment

URL