AtalHind
क्राइम टॉप न्यूज़

प्रेमिका को चारपाई पर पटक गर्दन काट पुलिस को खुद ही दी सूचना

प्रेमिका को चारपाई पर पटक गर्दन काट पुलिस को खुद ही दी सूचना

बीते दो वर्ष से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे महिला और युवक युगल

प्रेमिका की हत्या की यह सनसनीखेज वारदात गांव राठीवास की

पुलिस के द्वारा प्रेमिका के हत्यारोपी युवक को किया गया गिरफ्तार

हत्या की वारदात के बाद फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी पहुंची मौके पर

फतह सिंह उजाला
पटौदी । महिला और प्रेमी के बीच बीते 2 वर्ष से प्रेम संबंध चल रहे थे । इसी प्रेम संबंध को लेकर दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे । जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले ही रेवाड़ी से यह प्रेमी जोड़ा बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव राठीवास में किराए पर रहने के लिए पहुंचा था । शनिवार को सुबह के समय युवक ने अपनी प्रेमिका महिला जो कि उसके साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी, गर्दन काट कर बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही पुलिस को इस हत्या किया जाने की जानकारी दी।

जैसे ही पुलिस को युवक के द्वारा हत्या किया जाने की जानकारी दी गई, एक बार तो पुलिस को भी भरोसा नहीं हुआ । लेकिन जब बिलासपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, पुलिस भी मौकेके हालात देख हैरान रह गई । बिलासपुर थाना पुलिस के द्वारा हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की समाचार लिखे जाने तक जांच पड़ताल की जा रही थी । जानकारी के मुताबिक महिला की शादी करीब 2 वर्ष पहले हो चुकी थी, लेकिन वह किन्ही कारणों से पति से अलग होकर लिव इन रिलेशन में राहुल उर्फ सोनू के साथ में बीते 2 वर्ष से रह रही थी। बताया गया है कि यह दोनों 2 दिन पहले ही बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव राठीवास में किराए पर रहने के लिए पहुंचे थे। इससे पहले यह प्रेमी युगल रेवाड़ी में रह रहा था । तत्काल यह पता नहीं लग सका है कि महिला और युवक क्या कहीं अलग अलग किसी उद्योग या फिर प्रतिष्ठान में काम करते थे ।

आरंभिक जानकारी के मुताबिक प्रेमी युवक को लिव इन रिलेशन में रह रही अपनी प्रेमिका महिला के चरित्र सहित कथित रूप से किसी और से संबंध होने का भी शक था । बताया गया है कि इसी शक की बिनाह पर युवक के द्वारा लिव इन रिलेशन में रह रही अपनी प्रेमिका महिला की बेरहमी के साथ में चाकू के साथ गर्दन काट कर हत्या कर दी गई । फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम घटनास्थल पर पहुंची और वहां चारपाई पर भी खून लगा हुआ था तथा घटनास्थल पर ही एक चाकू भी बरामद किया गया। चाकू से आरोपी हत्यारे के फिंगरप्रिंट उठाने के भी प्रयास किए गए । सूत्रों के मुताबिक युवक राहुल उर्फ सोनू ने गांव राठीवास में मकान मालिक वीर सिंह को अपने आप को गुर्जर घटाल गांव का रहने वाला बताया। जबकि वह भिवानी जिला के किसी गांव का मूल निवासी बताया जा रहा है। वही लिव इन रिलेशन में रह रही महिला की पहचान पलवल की निवासी के तौर पर बताई गई है । यह दोनों कब और कैसे एक दूसरे के संपर्क में आए पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है ।

मकान मालिक वीर सिंह के मुताबिक 2 दिन पहले ही यह दोनों उसके यहां किराए पर रहने के लिए पहुंचे थे । शनिवार सुबह पुलिस के द्वारा इस वारदात जानकारी प्राप्त हुई । आरंभिक तौर पर जो जानकारी सामने निकल कर आ रही है , उसके मुताबिक युवक को लिव इन रिलेशन में रह रही महिला प्रेमिका के चाल चलन पर शक हो था । शनिवार को सुबह वह महिला को एक दूसरे कमरे में ले गया और वहां चारपाई पर पटक कर तेजधार चाकू से गर्दन पर ताबड़तोड़ वार करते हुए बेरहमी के साथ में हत्या कर दी। दोनों की पहचान किया जाने के बाद पुलिस के द्वारा दोनों के परिजनों को इस घटना के विषय में जानकारी दे दी गई । समाचार लिखे जाने तक महिला और युवक दोनों में से किसी के भी परिजन मौके पर नहीं पहुंच सके और महिला प्रेमिका की गर्दन काट कर हत्या किया जाना कबूल करने वाले प्रेमी युवक को पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर उससे पूछताछ भी की जा रही है । समाचार लिखा जाने तक इस पूरे घटनाक्रम को लेकर किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं मिलने के कारण मामला दर्ज नहीं किया जा सका था।

Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

चौकाने वाले हो सकते है गुरुग्राम राजेन्द्र पार्क हत्याकांड के खुलासे पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद

atalhind

RSS को भी जब कुछ नहीं मिलता, वह बाबर, औरंगज़ेब, आदि के जुल्म की बात करने लगता है ?

admin

नरवाना में  युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर शव रखकर जींद-पटियाला नैशनल हाईवे किया जाम

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL