AtalHind
क्राइमगुरुग्रामटॉप न्यूज़

गुरुग्राम में महिला से गैंगरेप गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता को मारा चाकू

गुरुग्राम में महिला से गैंगरेप
गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता को मारा चाकू
24 वर्षीय महिला से 2 युवकों ने किया गैंगरेप
गैंगरेप का विरोध करने पर महिला को मारा चाकू
घायल अवस्था में महिला को सिविल अस्पताल में कराया गया डॉक्टरों द्वारा दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल किया गया रेफर
मामले की गंभीरता को देखते एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार
गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिहार निवासी अनिल ठाकुर के रूप में हुई
डीएलएफ फेस 3 थाने में विभिन्न धाराओं के तहत किया मुकदमा दर्ज

गुरुग्राम(फतह सिंह उजाला )साइबर सिटी गुरुग्राम को शर्मसार कर देने वाली घटना आई सामने आई है। गुरुग्राम के इलाके डीएलएफ-3 थाना इलाके में 24 वर्षीय महिला के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को दिया अंजाम और महिला द्वारा विरोध करने पर असरोपियों ने महिला को चाकू से पेट पर हमला कर आरोपी फरार हो गए। इसके बाद गंभीर रूप से घायल महिला को गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालात बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह सांगवान ने जानकारी देते हुए बताया कि जब महिला का पति काम पर गया हुआ था, उसी दौरान रात को महिला ने अपने पति को फोन किया और पति को बताया कि उसके पेट में चाकू लग गया है । जब पीड़िता का पति घर पहुंचा तो पत्नी ने बताया कि 2 युवकों ने उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया है। दुष्कर्म करने के बाद उसके पेट में चाकू से वार कर दिया। पति घायल पत्नी को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया।
जैसे ही इस मामले की सूचना गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 3 थाने को दी गई, गुरुग्राम पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इतना ही नहीं इस संगीन और गंभीर गैंगरेप मामले में देर ना करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता भी हासिल कर ली, लेकिन दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पकडे गये आरोपी की पहचान बिहार निवासी अनिल ठाकुर के रूप में की गई है । गुरुग्राम पुलिस का दावा है कि जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Advertisement

Related posts

जनाब … नाकारा पन और लापरवाही की भी कोई तो सीमा होगी !

admin

खट्टर ने कहा, ‘चिंता मत करो…जब आप वहां (जेल में) एक महीने, तीन महीना या छह महीना रहोगे तो बड़े नेता बन जाओगे. इतिहास में नाम दर्ज होगा.’

admin

किसान आंदोलन की खबर चलाने पर यूट्यूब चैनल बंद करने को लेकर भारत सरकार के इलैक्ट्रोनिक और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय व गूगल को नोटिस*: सुप्रीम कोर्ट ऐडवोकेट प्रदीप रापड़िया ने भेजा नोटिस!

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL