AtalHind
क्राइम गुरुग्राम टॉप न्यूज़

गुरुग्राम में महिला से गैंगरेप गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता को मारा चाकू

गुरुग्राम में महिला से गैंगरेप
गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता को मारा चाकू
24 वर्षीय महिला से 2 युवकों ने किया गैंगरेप
गैंगरेप का विरोध करने पर महिला को मारा चाकू
घायल अवस्था में महिला को सिविल अस्पताल में कराया गया डॉक्टरों द्वारा दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल किया गया रेफर
मामले की गंभीरता को देखते एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार
गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिहार निवासी अनिल ठाकुर के रूप में हुई
डीएलएफ फेस 3 थाने में विभिन्न धाराओं के तहत किया मुकदमा दर्ज

गुरुग्राम(फतह सिंह उजाला )साइबर सिटी गुरुग्राम को शर्मसार कर देने वाली घटना आई सामने आई है। गुरुग्राम के इलाके डीएलएफ-3 थाना इलाके में 24 वर्षीय महिला के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को दिया अंजाम और महिला द्वारा विरोध करने पर असरोपियों ने महिला को चाकू से पेट पर हमला कर आरोपी फरार हो गए। इसके बाद गंभीर रूप से घायल महिला को गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालात बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह सांगवान ने जानकारी देते हुए बताया कि जब महिला का पति काम पर गया हुआ था, उसी दौरान रात को महिला ने अपने पति को फोन किया और पति को बताया कि उसके पेट में चाकू लग गया है । जब पीड़िता का पति घर पहुंचा तो पत्नी ने बताया कि 2 युवकों ने उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया है। दुष्कर्म करने के बाद उसके पेट में चाकू से वार कर दिया। पति घायल पत्नी को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया।
जैसे ही इस मामले की सूचना गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 3 थाने को दी गई, गुरुग्राम पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इतना ही नहीं इस संगीन और गंभीर गैंगरेप मामले में देर ना करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता भी हासिल कर ली, लेकिन दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पकडे गये आरोपी की पहचान बिहार निवासी अनिल ठाकुर के रूप में की गई है । गुरुग्राम पुलिस का दावा है कि जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

सरकार पिंजड़े में क़ैद तोते सीबीआई को रिहा करे-मद्रास हाईकोर्ट

atalhind

नरवाना के पास  मचा हाहाकार , ट्राले व बस के बीच भीषण भिड़ंत, 1 की मौत, 24 घायल

atalhind

भाजपा की लगातार गिरती साख व मोदी की घटती लोकप्रियता से आरएसएस में मची खलबली

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL