AtalHind
अम्बालाटॉप न्यूज़

गब्बर(अनिल विज)के घर में हो गई “सर्जिकल स्ट्राइक”, जग्गी सिटी सेंटर पर करवाई गई तोड़फोड़

300 करोड़ की कीमत के अवैध कॉन्प्लेक्स जग्गी सिटी सेंटर पर कल हुई तोड़फोड़ की कार्रवाई के पीछे का रहस्य उजागर हो गया है।अनिल विज के विधानसभा क्षेत्र में उनके चहेते शख्स के कारोबार पर इस तरह सरेआम तोड़फोड़ की कार्रवाई करना सर्जिकल स्ट्राइक ही कहा जाएगा।

 

====अटल हिन्द ब्यूरो ===
अंबाला कैंट। प्रदेश के गृहमंत्री और स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज के घर में घुसकर “सर्जिकल स्ट्राइक” करने का कारनामा उन्हीं के पार्टी के विधायक ने कर दिखाया। 300 करोड़ की कीमत के अवैध कॉन्प्लेक्स जग्गी सिटी सेंटर पर कल हुई तोड़फोड़ की कार्रवाई के पीछे का रहस्य उजागर हो गया है।
विज के पड़ोसी विधायक ने जग्गी को सबक सिखाने के लिए उसके कंपलेक्स में तोड़फोड़ करवाकर जहां अपना बदला ले लिया वही जग्गी सिटी सेंटर और उसके मालिकों की साख को मिट्टी में मिला दिया।
खास सूत्रों से पता चला है कि अंबाला सिटी की एक प्रॉपर्टी को लेकर विधायक और जग्गी सिटी सेंटर के मालिकों के बीच मामला बिगड़ा।
बताया जा रहा है कि विधायक ने एक कालका चौक के पास एक प्रॉपर्टी को प्रेशर पॉलिटिक्स का इस्तेमाल करके जग्गी से काफी कम रेट में अपने करीबी को दिलवा दिया। जग्गी ने इसकी शिकायत अपने रहनुमा अनिल विज से कर दी और अपने ऊपर हुए नाजायज नुकसान के बारे बता दिया कि विधायक ने बाजार रेट से पांचवें हिस्से के रेट पर वो प्रॉपर्टी हथिया ली।मंत्री ने इस मामले में कुछ भी करने से इंकार कर दिया।
इस शिकायत का पता विधायक को चल गया। विधायक ने जग्गी को शिकायत का सबक सिखाने के लिए नगर निगम के अधिकारियों से कहकर जग्गी सिटी सेंटर पर JCB चलवा दी। अनिल विज के स्थानीय निकाय विभाग के अधिकारियों को भी पता था कि जग्गी सिटी सेंटर का मालिक मंत्री का बेहद करीबी है लेकिन विधायक प्रेशर के चलते जग्गी सिटी सेंटर में तोड़फोड़ को अंजाम दे दिया गया।
अनिल विज के विधानसभा क्षेत्र में उनके चहेते शख्स के कारोबार पर इस तरह सरेआम तोड़फोड़ की कार्रवाई करना सर्जिकल स्ट्राइक ही कहा जाएगा। अनिल विज के इलाके में घुसकर उनके करीबी के कारोबार को जमींदोज करना बड़े बवाल का आगाज माना जा सकता है।

इस दुस्साहसी कार्रवाई का बदला अनिल विज जरूर लेंगे और इसके लिए पालिका विहार में विधायक के आशीर्वाद से बनी 100 करोड़ की शोरूमों पर अगले चंद दिनों में जेसीबी चलती हुई नजर आ सकती है।
इन अवैध शोरूमों को नगर निगम सील कर चुका है और गिराए जाने का अल्टीमेटम भी दे चुका है लेकिन विधायक के प्रेशर के चलते इनको गिराने की कार्रवाई को अभी तक अमलीजामा नहीं पहनाया गया।
अंबाला कैंट में अनिल विज के करीबी जग्गी सिटी सेंटर पर हुई कार्रवाई के बाद अब अंबाला सिटी में विधायक के नज़दीकियों पर भी जल्दी ही कार्रवाई बड़ी कार्रवाई होना लाजिमी है क्योंकि विज को करीब से जाने वाले लोगों का कहना है कि सर्जिकल स्ट्राइक का जोरदार जवाब जरूर दिया जाएगा।
Advertisement
Advertisement

Related posts

शरजील इमाम ने भाषण में हिंसा करने को नहीं कहा, राजद्रोह का मामला नहीं बनता-अदालत

admin

tarawadi news-प्रसिद्ध चावल उद्योगपत्ति विनोद गोयल की धर्मपत्नी की प्रार्थना सभा ओर रस्म पगड़ी आज

editor

नरेंद्र मोदी सरकार का चुनाव पूर्व अंतरिम बजट पेश,रोजगार देने का कोई उल्लेख नहीं मिला।

editor

Leave a Comment

URL