AtalHind
राष्ट्रीय

मनोहर की पुलिस का कमाल ,हत्यारे और बलात्कारी को सुरक्षा कवच ,और रेवाड़ी में  माँ-बेटी को चोरी के शक  में बिना वर्दी महिला को भेज घसीट घसीट कर उठवाया 

मनोहर की पुलिस का कमाल ,हत्यारे और बलात्कारी को सुरक्षा कवच ,और रेवाड़ी में  माँ-बेटी को चोरी के शक
में बिना वर्दी महिला को भेज घसीट घसीट कर उठवाया
वकील से मिलने आई मां-बेटी, बेटी को घसीटकर ले गई पुलिस
पुलिस कर्मी है तो वर्दी क्यों नहीं पहनी ,और पुलिस कर्मचारी नहीं है तो पुलिस के होते हुए माँ बेटी को कोण औरत इस तरह घसीट रही है ?

 

रेवाड़ी (अटल हिन्द )कोर्ट परिसर में गुरुवार दोपहर बाद उस समय हाई वोल्ट ड्रामा हो गया, हरियाणा पुलिस की खास बात है बलात्कारी ,हत्यादोषी,सजफायता मुजरिमों को सुरक्षा मुहैया करवाती है लेकिन रेवाड़ी में घटी इस घटना के हरियाणा पुलिस और मनोहर सरकार पर सवाल खड़े कर दिए है क्योंकि जब कोर्ट में बयान दर्ज कराने अपनी मां के साथ आई एक विवाहिता को गोकल गेट चौकी की पुलिस घसीटकर गाड़ी में बैठा ले गई।
है ना कमाल क्या पुलिस को अपनी वर्दी का इतना घमंड है की सिर्फ चोरी की है इस शक की बिना पर किसी को भी सरेआम घसीट कर ले जाए। और वो भी बिना सरकारी वर्दी के इसकी इजाजत आखिर किस बड़े अधिकारी ने दी होगी की सादी वर्दी में जाओ और माँ -बेटी  दोनों को घसीटते हुए ले कर आओ।
पुलिस ने विवाहिता पर चोरी के एक पुराने मामले में संलिप्त होने का संदेह जाहिर किया है, जबकि उसकी मां का दावा है कि उसके दामाद ने उसकी बेटी को पुलिस के साथ मिलकर उठवाया है। इस दौरान जमकर हाथापाई हुई, जिसमें मां-बेटियों को चोटें भी आई हैं।

Advertisement
समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी।
हजारीवास की एक विवाहिता का उसके पति के साथ विवाद चल रहा है। महिला ने आरोप लगाया है कि तलाश हुए बिना उसके दामाद ने दूसरी शादी कर ली है। वह पुलिस से मिला हुआ है, जिस कारण पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
उन्होंने हारकर अदालत का सहारा लिया है। अब उन्हें कोर्ट में बयान दर्ज कराने से रोकने के लिए उसकी बेटी को पुलिस से उठवाया है। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि गोकल गेट चौकी में चोरी का केस दर्ज हुआ था। बयान दर्ज कराने आई विवाहिता के चोरी में संलिप्त होने की आशंका है। इसी कारण उसे गोकल गेट पुलिस चौकी ले जाया जा रहा है।
एक माह पूर्व चोरी के आरोप में धरी गई
पुलिस का दावा है कि 4 अप्रैल को ऑटो से जा रही रीता नाम की महिला का पर्स चोरी हो गया था। पर्स में 30 हजार रुपए, सोने की चेन और एटीएम कार्ड थे। महिला ने पुलिस शिकायत में बताया था कि ऑटो में उस समय एक और महिला सवार हुई थी, जिसने उसका पर्स चोरी किया था। जांच के दौरान कोर्ट परिसर से पकड़ी गई महिला मोनी पर पुलिस को चोरी का संदेह था। जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता और ऑटो चालक दोनों ने उस दिन ऑटो में सवार हुई महिला की पहचान मोनी के रूप में की है, जिस कारण उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

भारत में नोट बंदी के बाद बढ़ा कागज़ी नोट का चलन ,मोदी राज में 17.97 लाख करोड़ से बढ़ कर 28.30 लाख करोड़ रुपये मार्किट में

admin

भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनियां में खलबली मच गई थी 

admin

भारत में नोट बंदी के बाद बढ़ा कागज़ी नोट का चलन ,मोदी राज में 17.97 लाख करोड़ से बढ़ कर 28.30 लाख करोड़ रुपये मार्किट में

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL